INDvsENG : नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में रोहित शर्मा ने जड़ा अर्धशतक, इंग्लैंड को घुटने टिकाने के बाद टीम मजबूत स्थिति में, 25 ओवर में बनाए इतने रन

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Feb 2021 09:25:12 PM
INDvsENG: Rohit Sharma hit a half-century at the Narendra Modi Stadium, the team in a strong position after suffocating England, scored so many runs in 25 overs

स्पोर्ट्स डेस्क। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (मोटेरा) में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड के पहली पारी में 112 रन के जवाब में खबर लिखे जाने तक भारत ने अपनी पारी में 25 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 83 रन बना लिये हैं। रोहित शर्मा 50 रन और कप्तान विराट कोहली 19 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम नामकरण के बाद रोहित शर्मा ने इस स्टेडियम में पहला अर्धशतक लगाया है। 

 

5️⃣0️⃣ up for #TeamIndia@ImRo45 33*@imVkohli 5*@Paytm #INDvENG #PinkBallTest

Follow the match ???? https://t.co/9HjQB6TZyX pic.twitter.com/6Fq7R7K61v

— BCCI (@BCCI) February 24, 2021

इससे पहले इंग्लैंड को सस्ते में ढेर करने के बाद भारत की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल 11 रन और भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा शून्य पर पवेलियन लौट गए। पुजारा को लीच ने क्लीन बोल्ड कर दिया। उन्होंने चार गेंदों का सामना किया। वहीं गिल जोफ्रा आर्चर की गेंद पर क्रॉले को कैच थमा बैठे।

हालांकि मैच की शुरुआत से ही आज भारत का दबदबा देखने को मिला। टीम इंडिया ने इंग्लैंड को भारत में पहली पारी में उसके सबसे कम स्कोर पर रोक दिया। इंग्लैंड को घुटनों पर टिकाने में होम ग्राउंड हीरो अक्षर पटेल ने बड़ी जिम्मेदारी निभाई। उन्होंने मैच में बेशकीमती 6 विकेट निकाले।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.