INDvsENG : चेन्नई में दूसरे टेस्ट मैच से पहले उपकप्तान का बयान, कप्तान तो विराट ही रहेंगे, मीडिया जो मसाला चाहता है वो यहां नहीं मिलेगा...!

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 04:33:42 PM
INDvsENG: The vice-captain's statement before the second Test match in Chennai, the captain will remain the greatest, the spice that the media wants will not be found here ...!

इंटरनेट डेस्क। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाफ तैयार है। टीम को कुछ राहत भी मिली है क्योंकि इंग्लैंड टीम में चार बड़े स्टार क्रिकेटरों को आराम दिया गया है। टेस्ट मैच से पहले भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कई सवालों के भी जवाब दिए। टीम इंडिया में टेस्ट में कप्तान के फेर-बदल पर भी उन्होंने बात की और कहा कि कप्तान तो विराट ही रहेंगे।

उपकप्तान ने कहा कि, ये हमेशा संभव नहीं होता कि आप हमेशा एक ही तरह की एनर्जी के साथ मैदान पर उतरें। इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में कई बार भारतीय खिलाड़ियों की एनर्जी में कमी लगी और ऐसा विराट कोहली की वापसी की वजह से नहीं था। कई बार हमें भी मैदान पर एनर्जी की कमी लगती है। विराट कोहली हमारे कप्तान हैं और वहीं रहेंगे। आपको कुछ मसाला नहीं मिलेगा यहां।

टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में 227 रन से हार मिली थी और इसके बाद भारतीय टीम के चयन को लेकर कप्तान विराट कोहली पर काफी निशाना साधा गया था। इस मैच में मिली हार के बाद कप्तान विराट ने कहा था कि, हमारी टीम के खिलाड़ियों का अप्रोच सही नहीं था और शारीरिक भाषा भी सही नहीं थी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.