INDvsENG : इस पूर्व क्रिकेटर ने की Virat Kohli की प्रशंसा, बोले - विराट की सोच कप्तानी में विवियन रिचर्ड्स से काफी मेल खाती है...!

Samachar Jagat | Monday, 08 Feb 2021 06:57:22 PM
INDvsENG: This former cricketer praised Virat Kohli, said - Virat's thinking is very similar to Vivian Richards in captaincy ...!

इंटरनेट डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे सीरीज के पहले मैच में भारत को अंतिम दिन बड़ा लक्ष्य पाना होगा। टीम को 381 रन बनाने हैं और टीम के पास 9 विकेट शेष हैं। 90 ओवर का खेल होना शेष है। भारत की बैटिंग लाइन अप देखकर यह स्कोर मुश्किल नहीं लग रहा है। टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय गेंदबाजों ने टीम इंडिया की वापसी कराई और पूरी इंग्लिश टीम को 178 रन पर ही आल आउट कर दिया।

अश्विन के आगे पूरी इंग्लैंड टीम संघर्ष करते हुए दिखाई दे रही थी। कप्तान कोहली ने दूसरी पारी में भी अश्विन को नई गेंद सौंप दी थी। कोहली के इस कदम की तारीफ पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी किया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात करते हुए मांजरेकर ने कहा अगर आप कोहली का रिएक्शन देखें, पहला विकेट लेने के बाद तो आपको पता चल जाएगा कि भारतीय टीम क्या सोच रही थी।

उन्होंने कहा कि कोहली की कप्तानी को लेकर लोग लगातार सवाल खड़ा कर रहे थे। लेकिन उनकी सोच कप्तानी में रिचर्डस से मिलती है। और अगर कप्तान आप में विश्वास करता है तो आप एक मुश्किल मैच को भी आसान बना देते हैं।

कप्तान विराट कोहनी ने पहली पारी में भी अश्विन से शुरुआती 10 ओवरों में गेंदबाजी करवाई थी। तब भी अश्विन ने कप्तान को निराश नहीं किया था, और सफलता दिलवाई थी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.