INDvsENG : विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठा गया ये पूर्व अंग्रेज स्पिनर, बोला - अगर ऐसा हुआ तो कप्तानी से हाथ धोना पड़ेगा?

Samachar Jagat | Saturday, 23 Jan 2021 05:23:24 PM
INDvsENG: Virat Kohli's captaincy was questioned, the former English spinner said, - If this happens, will you lose the captaincy?

खेल डेस्क। विराट कोहली वर्ष 2017 की शुरुआत से टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। धोनी के बाद उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया था। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस वर्ष बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले मैच के बाद विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर वापस स्वदेश लौट आए। उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने टेस्ट में कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली। टीम को टेस्ट में चैंपियन भी बनाया। हालांकि टीम के कोच रवि शास्त्री ने इस ऐतिहासिक जीत का क्रेडिट विराट कोहली को भी दिया। लेकिन भारत दौरे पर आ रहे इंग्लैंड टीम के एक पूर्व स्पिनर ने कोहली क कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं।

इंग्लैंड के पूर्व फिरकी गेंदबाज भारतवंशी मोंटी पनेसर ने शनिवार को एक बयान में कहा कि अगर विराट कोहली ने कप्तान के तौर पर भारत में होने वाले वनडे या टी-20 वर्ल्ड में से कोई एक नहीं जीता तो फिर उन्हें कप्तानी छोड़नी होगी। मोंटी पनेसर के मुताबिक, अगर ऐसा नहीं हुआ तो उनकी कप्तानी पर काफी सवाल उठेंगे। वह अच्छी कप्तानी कर रहे हैं, लेकिन उन्हें घर में होने वाले दो विश्व कप में से एक खिताब तो अपनी झोली में डालना ही होगा।

भारत के ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज जीतने पर मोंटी पनेसर ने कहा कि यह एक इंटरेस्टिंग डिबेट है। मैं मानता हूं कि जब रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई, तो उन्होंने शानदार काम किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.