IPL 13: DC के खिलाफ MI के प्रदर्शन को रोहित शर्मा ने बताया परफेक्ट

Samachar Jagat | Friday, 06 Nov 2020 09:47:26 AM
IPL 13: MI performance against DC Rohit Sharma said perfect

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दिल्ली की टीम के खिलाफ जीत पर खुशी जताई और कहा कि खेल में उनका प्रदर्शन बिल्कुल सही था। मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में क्वालिफायर 1 में दिल्ली कैपिटल को 57 रनों से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में जगह बनाई।


रोहित ने मैच के बाद एक प्रेसवार्ता मे कहा, दिल्ली एक बहुत अच्छा पक्ष है, उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए, हमें उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा लेकिन आपको हमारे दोस्तों को श्रेय देना होगा। शुरुआती विकेटों को झटकना सबसे महत्वपूर्ण रहा।

उन्होंने कहा, हम जानते हैं कि बड़े मैचों में रन महत्वपूर्ण होते हैं, चाहे कोई भी परिस्थिति हो। आप बोर्ड पर रन बनाते हैं, विपक्ष टीम पर हमेशा अतिरिक्त दबाव होता है। इसके अलावा, हमारी गेंदबाजी भी बहुत अच्छी रही है। उन्होंने कहा, टीम के समग्र प्रदर्शन को देखकर अच्छा लगा। आज हम जिस तरह से खेले वह बिल्कुल सही था।
पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजे गए, मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव और इशान किशन के साथ क्रमश: 51 और 55  रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम अपने पहले तीन बल्लेबाजों पृथ्वी शॉ, शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे के रूप में बेहद खराब शुरुआत करने के बाद एक बार फिर पवेलियन लौट गई। दिल्ली कैपिटल केवल मार्कस स्टोइनिस के साथ 143 रन बनाने में सफल रही, जिन्होंने टीम की ओर से सर्वाधिक 65 रन की पारी खेली।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.