IPL-14: रॉबिन उथप्पा को मिल सकती है चेन्नई की प्लेइंग इलेवन में जगह, आज इस टीम से होगा मुकाबला

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Apr 2021 04:09:00 PM
IPL-14: Robin Uthappa may get a place in Chennai's playing XI

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण में आज दूसरा मुकाबला महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।  आईपीएल में चेन्नई का केकेआर के खिलाफ पलड़ा भारी रहा है। मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेले जाने वाले इस मुकाबलो को जीतकर दोनों ही टीमें अंक तालिका में सुधार करना चाहेगी।

धोनी की टीम अभी तक आईपीएल के इस संस्करण में तीन में से दो मैच जीत चुकी है। जबकि केकेआर को तीन में से दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।  इस मैच में महेन्द्र सिंह धोनी अपनी टीम में एक बदलाव कर सकते हैं। ऋतुराज गायकवाड के स्थान पर रॉबिन उथप्पा पहली बार चेन्नई की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

ऋतुराज गायकवाड पहले तीन मैचों में प्रभावित करने में असफल रहे हैं। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स में भी फेरबदल की संभावना बहुत ही कम है। अगर एक अतिरिक्त गेंदबाज को शामिल किया जाता है तो शाकिब अल हसन के स्थान पर लॉकी फग्र्यूसन को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.