IPL-14: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार हुए चोटिल!

Samachar Jagat | Thursday, 22 Apr 2021 03:58:37 PM
IPL-14: Sunrisers Hyderabad fast bowler Bhuvneshwar Kumar injured!

खेल डेस्क। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को आईपीएल-14 में जीत का स्वाद चख लिया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस संस्करण के अपने चौथे मैच में पंजाब किंग्स को नौ विकेट से शिकस्त दी है। हालांकि इस मैच के दौरान हैदराबाद के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए हैं। 

भुवनेश्वर कुमार पॉवर प्ले में तीन ओवर करने के बाद पवेलियन लौट गए थे। इसके बाद वह अपना अन्तिम ओवर करने मैदान में नहीं आए थे। भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने से सनराइजर्स हैदराबाद की परेशानी बढ़ गई है। भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने की जानकारी कॉमेंट्री कर रही लिसा स्थालेकर से मिली है।

जिन्होंने बताया था कि भुवनेश्वर कुमार को जांघों में खिंचाव आ गया है। इस दौरान लिसा स्थालेकर ने ये भी कहा था कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये अच्छे संकेत नहीं हैं। गौरतलब है कि भुवनेश्वर कुमार ने इस मैच में 3 ओवरों में 16 रन देकर पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का विकेट हासिल किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.