IPL-14: जीत का खाता खोलने उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, ये हो सकती है मुंबई इंडियसं के खिलाफ प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 03:56:00 PM
IPL-14: Sunrisers Hyderabad will come to open victory account

इंटरनेट डेस्क। डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद आज गत चैम्पियन मुम्बई इंडियसं के खिलाफ आईपीएल-14 में जीत का खाता खोलने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी।  

सनराइजर्स हैदराबाद को अभी तक आईपीएल-14 के अपने दोनों ही शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।   सनराइजर्स हैदराबाद चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेने जाने वाले इस मैच के लिए अपनी टीम में कई बदलाव कर सकती है।

ये देखने वाली बात होगी कि न्यूजीलैंड के क्रिकेटर केन विलियम्सन को इस मैच में मौका मिलता है या नहीं। अगर विलियम्सन ये मैच खेलते हैं तो जॉनी बेयरस्टो को बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं रिद्धिमान साहा को बतौर ओपनर एक और मौका मिल सकता है। हालांकि अभी तक वह शुरू के दोनों ही मैचों में अपने बल्ले से प्रभावित करने में असफल रहे हैं। 

ऑलराउंडर विजयशंकर या अब्दुल समद में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है। उनके स्थान पर केदार जाधव को मौका मिल सकता है। वहीं ऑलराउंडर जेसन होल्डर भी टीम में शामिल हो सकते हैं। उन्हें मोहम्मद नबी की जगह शामिल किया जा सकता है। 

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग इलेवन:
रिद्धिमान साहा, डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो / केन विलियम्सन, केदार जाधव, विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और शाहबाज नदीम। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.