आईपीएल 2020: आज मुंबई के सामने होगी पंजाब की चुनौती

Samachar Jagat | Thursday, 01 Oct 2020 10:07:30 AM
IPL 2020: today the challenge of Punjab will be in front of Mumbai

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में गुरुवार को मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होगा। यह मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमों को हार का स्वाद चखना पड़ा था। ऐसे में इन दोनों ही फ्रेंचाइजी पर मैच जीतकर अपने ऊपर से दबाव हटाने का दारोमदार होगा। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल अच्छी फॉर्म में हैं और विपक्षी टीमों के लिए सिरदर्द बने हुए हैं।

वहीं मुंबई के कप्तान रोहिथ शर्मा के अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ प्रदर्शन को छोड़ दिया जाए, तो उन्होंने भी रनों की बारिश की है। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स ने अपना पहला मैच गंवाया था, लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर उसने शानदार वापसी की थी।

मुंबई का बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग काफी संतुलित नजर आता है। उसके पास शीर्ष क्रम में कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन जैसे बल्लेबाज हैं जिसके बाद पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे आक्रामक बल्लेबाज जि मेदारी संभालते हैं।  मुंबई के लिए अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। अभी तक खेले गए मैचों में उनके प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव दिखा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.