IPL 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने सबसे अनुभवी खिलाड़ी रैना को रिटेन किया, जाधव, चावला और मुरली विजय इस सीजन से बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jan 2021 06:30:53 PM
IPL 2021: Chennai Super Kings retain their most experienced player Raina, Jadhav, Chawla and Murali Vijay out of this season

इंटरनेट डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब तीन बार जीत चुकी चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को बड़ा फैसला किया है कि वो टीम के सीनियर खिलाड़ी व ऑलराउंडर सुरेश रैना को अगले सीजन के लिए रिटेन करेंगे। सुरेश रैना ने आइपीएल 2020 में निजी कारणों की वजह से खेलने से मना कर दिया था। हालांकि सुरेश रैना के मना करने के पीछे की वजह ये भी कहा जा रही थी कि, उनका टीम मैनेजमेंट के साथ कुछ खटपट है।

 

Super thanks, for touching our hearts with the leather turns, Piyush Bhai! #Yellove #WhistlePodu ???????? pic.twitter.com/f18tT0mpuF

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) January 20, 2021

सुरेश रैना के बिना मैदान पर उतरने वाली सीएसके के प्रदर्शन पिछले सीजन में काफी खराब रहा था और ये टीम एम एस धौनी की कप्तानी में पहली बार प्लेऑफ में पहुंचने में भी कामयाब नहीं हो पाई थी। सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। इसके बावजूद उन्हें सीएसके ने रिटेन कर लिया है।

 

सीेएसके मैनेजमेंट धौनी की कप्तानी में एक बार फिर से टीम को मजबूत करने की प्रयास में है जिससे कि 2021 में टीम का प्रदर्शन अच्छा हो सके। सुरेश रैना के अलावा सीएसके ने फॉफ डुप्लेसिस व ड्वेन ब्रावो को भी रिटेन किया है। वहीं टीम ने मुरली विजय, पीयूष चावला और केदार जाधव को रिलीज किया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.