IPL 2021 : कोच रिकी पोन्टिंग ने ऋषभ पंत को बताया ‘विजेता’, विराट कोहली और केन विलियम्सन से की तुलना, बोले- जब तक ये क्रीज पर है तब तक कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं..!

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Apr 2021 06:23:27 PM
IPL 2021 - Coach Ricky Ponting told Rishabh Pant, 'Winner', comparing Virat Kohli and Kane Williamson, said - No goal is big as long as it is at the crease ..!

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल-2021 में दिल्ली कैपिटल्स उद्घाटन मुकाबला जीत का नए रंग में दिखाई दे रही है। वहीं टीम के मुख्य कोच रिकी पोन्टिंग भी टीम के प्रदर्शन के बेहद खुश नजर आ रहे हैं। पोन्टिंग ने टीम के कप्तान ऋषभ पंत ‘विजेता’ बताया है। साथ ही रिकी ने दिल्ली के स्कीपर की तुलना विराट कोहली और कीवी कप्तान केन विलियम्सन से की है।

पोन्टिंग ने कहा है कि कप्तान के रूप में पंत के सोचने की प्रक्रिया बिल्कुल विराट कोहली और केन विलियमसन के जैसी ही है। पदार्पण मैच में दिल्ली ने धोनी की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को हराया है। इसलिये पोन्टिंग ने कहा है कि पंत में गजब की उर्जा है।

क्रिकेट वेबसाइट ‘क्रिकेट.कॉम.एयू’ से साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि वह जिस तरह सोचता है वह असल में विराट या केन की तरह है। अब वह अंत में क्रीज पर डटा है तो आप अधिकतर समय जीत दर्ज करोगे फिर चाहे कितने भी रन बनाने हों।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.