IPL 2021 : आईपीएल के 41वें मैच में अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ा स्कोर नही बना पाई दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता को दिया 128 रनों का लक्ष्य, इन 2 खिलाड़ियों ने बनाए सर्वाधिक रन ?

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 05:30:34 PM
IPL 2021 : In the 41st match of IPL, even after a good start, Delhi Capitals could not make a big score, set a target of 128 runs to Kolkata

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में आज मंगलवार को दो मुकाबले खेले जाएंगे। लीग के पहले मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से हो रहा है। शारजहा के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अच्छी शुरुआत के बाद भी अच्छा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। दिल्ली ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 127 रन ही बनाए हैं। कोलकाता को जीतने के लिए 128 रनों का लक्ष्य रखा है। दिल्ली की ओर से सर्वाधिक 39-39 रनों की पारी ओपनर स्टीवन स्मिथ और कप्तान ऋषभ पंत ने खेली। वहीं केकेआर की ओर से लौकी फर्ग्यूसन, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन ने 2-2 विकेट चटकाए हैं। 

 

INNINGS BREAK!

Excellent performance with the ball from @KKRiders as they limit #DelhiCapitals to 127/9.

2⃣ wickets each for Sunil Narine, Venkatesh Iyer & Lockie Ferguson

3⃣9⃣ runs each for Rishabh Pant & Steve Smith. #VIVOIPL #KKRvDC

Scorecard???? https://t.co/TVHaNszqnd pic.twitter.com/Y6EqPR468F

— IndianPremierLeague (@IPL) September 28, 2021

इससे पहले, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आईपीएल के 41वें मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम को स्टीवन स्मिथ और शिखर धवन ने अच्छी शुरुआत दी। हालांकि धवन 24 रन बनाकर फर्ग्यूसन की गेंद पर अय्यर को कैच देकर पवेलियन लौट गए। वहीं दिल्ली को श्रेयर अय्यर के रूप में बड़ा झटका उस समय लगा जब अय्यर मात्र एक रन बनाकर सुनील नरेन की गेंद पर बोल्ड हो गए। स्टीव स्मिथ अच्छा खेल रहे थे लेकिन 39 रनों के निजी स्कोर पर फर्ग्यूसन ने उन्हें बोल्ड कर दिया।

शिमरॉन हिटमायर एक रन, ललित यादव शून्य, अक्षर पटेल शून्य, अश्विन 9 रन और आवेश खान 5 रन बनाकर आउट हुए। कगिसो रबाडा शून्य पर नाबाद लौटे। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.