IPL 2021 : आईपीएल का खुमार, शाकिब अल हसन नेशनल टीम तक छोड़ने को तैयार...! बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लगाई जमकर लताड़, कॉन्ट्रेक्ट में अब नया नियम जोड़ेगा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 07:05:27 PM
IPL 2021: IPL hangout, Shakib Al Hasan ready to leave till national team ...! Bangladesh Cricket Board lashes out fiercely, will now add new rules to the contract

इंटरनेट डेस्क। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन का इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना बांग्लादेशी क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को पसंद नहीं आया है। दरअसल शाकिब ने देश की टीम में खेलने की जगह आईपीएल को तरजीह दी है। इसके लिए बीसीबी ने उन्हें जमकर लताड़ा है।

आईपीएल में लंबे समय तक बने रहने के आग्रह को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने निराशाजनक करार दिया और उसने भविष्य में ऐसी स्थिति से बचने के लिए खिलाड़ियों के सेन्ट्रल काॅन्ट्रैक्ट में नया नियम जोड़ने का फैसला किया। शाकिब अप्रैल में श्रीलंका के खिलाफ नेशनल टीम की तरफ से टेस्ट मैच खेलने के बजाए भारत में आईपीएल में खेलना चाहते हैं लेकिन यह बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने इसे सिरे से नकार दिया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से साक्षात्कार में नजमुल हसन ने कहा कि जब कोई यह कहता है कि हम टेस्ट मैच नहीं खेल सकते उसकी जगह फ्रेंचाइजी लीग खेलना चाहते हैं। तो यह बहुत स्पष्ट हो जाता है कि हम उसके साथ बहुत कुछ नहीं कर सकते। हमने शाकिब को आईपीएल खेलना से रोका नहीं, लेकिन हम ऐसा चाहते नहीं थे।

उन्होंने कहा कि हम सिर्फ उन खिलाड़ियों को चाहते हैं जो खेल से प्यार करते हैं। शाकिब को तीन साल पहले हमने उन्हें टेस्ट टीम का कप्तान बनाया था। वह ऐसे खिलाड़ियों में से हैं जिनसे मुश्किल परिस्थितियों में सबसे ज्यादा उम्मीदें रहती हैं। लेकिन उन्होंने निराश किया।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.