IPL 2021 : राजस्थान रॉयल्स ने पहले 'कप्तान' बदला, अब बदल दी 'जर्सी', क्या इस सीजन में चैंपियन बन पाएगी पहले सत्र की विजेता?

Samachar Jagat | Thursday, 01 Apr 2021 04:01:16 PM
IPL 2021: Rajasthan Royals first changed 'captain', now changed 'jersey', RR tweet video

स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सत्र के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। राजस्थान रॉयल्स ने आज गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें कप्तान संजू सैमसन टीम की नई जर्सी को लॉन्च करते नजर आ रहे हैं। स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन कुछ खास नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही थी। वहीं लीग का पहला सीजन 2008 में राजस्थान के ही नाम रहा था।

 

????????????#HallaBol | #RoyalsFamily | @IamSanjuSamson pic.twitter.com/YpIhpNMch4 — Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 1, 2021

इस साल ऑक्शन में राजस्थान ने कुछ दमदार खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा था। राजस्थान ने क्रिस मोरिस को इस बार रिकॉर्ड 16.25 करोड़ रुपए देकर खरीदा, इसके अलावा टीम ने शिवम दुबे, मुस्ताफिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्टोन जैसे बढ़िया प्लेयर्स को शामिल किया है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2020 में सबसे निचले पायदान पर रही थी। टीम ने 14 मैचों  में से सिर्फ 6 मुकाबलों में जीत दर्ज की थी, जबकि 8 मैचों को टीम को हार का सामना करना पड़ा था।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.