IPL 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स के रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और शार्दूल ठाकुर चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचे, 29 सितंबर को मुंबई इंडियंस से पहला मुकाबला, इतने दिन रहना होगा क्वारंटाइन ?

Samachar Jagat | Sunday, 12 Sep 2021 03:58:17 PM
IPL 2021 : Ravindra Jadeja, Cheteshwar Pujara and Shardul Thakur of Chennai Super Kings arrived in Dubai by charter plane, the first match against Mumbai Indians on 29 September, how many days will they have to be quarantined?

स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अब दुबई पहुंच चुके हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 29 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच से होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स के रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और आलराउंडर शार्दूल ठाकुर तीनों एक साथ मैनचेस्टर से दुबई पहुंचे। तीनों ही खिलाड़ियों को दुबई में 6 दिनों तक क्वारंटीन रहना होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स को शार्दूल ठाकुर से काफी उम्मीदें होंगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी टेस्ट सीरीज में गेंद और बल्ले के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के  लिए आईपीएल में रविंद्र जडेजा का अब तक का प्रदर्शन काबिले तारीफ है। जडेजा धोनी की खास पसंद में शामिल हैं। वहीं पुजारा को पहली बार चेन्नई ने अपनी टीम में लिया है। पुजारा का भी इंग्लैंड में प्रदर्शन खास रहा था। 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा और शार्दूल ठाकुर के लिए विशेष चार्टर प्लेन की सुविधा दी थी। जिसके बाद तीनों ही क्रिकेटर मैनचेस्टर से चार्टर प्लेन से दुबई पहुंचे थे। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.