IPL 2021 : आईपीएल 2021 में फिर दुर्भाग्यशाली रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर उठे सवाल, इंग्लैंड के इस पूर्व कप्तान ने विराट कोहली को आईपीएल में बताया फेल ?

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Oct 2021 05:35:28 PM
IPL 2021 :Royal Challengers Bangalore was again unfortunate in IPL 2021, questions raised on captain Virat Kohli's captaincy, this former England captain told Virat Kohli failed in IPL

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों चार विकेट से हार का सामना कर लीग से बाहर होने वाली आरसीबी इस साल भी दुर्भाग्यशाली रही जो आईपीएल चैंपियन नहीं बन सकी। टीम तीन बार फाइनल में पहुंच चुकी थी वहीं करीब 8 बार प्लेआफ में जगह बनाई लेकिन टीम को हमेशा हार का सामना ही करना पड़ा। आरसीबी की हार के साथ ही विराट कोहली ने भी टीम को अलविदा कह दिया है। वे अगली बार शायद ही किसी दूसरी फ्रेंचाइजी से खेले। वहीं आरसीबी की हार के साथ ही कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि कोहली ने एक टेस्ट कप्तान के रूप में बहुत कुछ हासिल किया है, लेकिन आईपीएल में कप्तानी को लेकर उलझन में ही रहे हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली की विरासत को एक ऐसे रूप में याद किया जाएगा, जहां वे फ्रेंचाइजी के साथ एक भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत सके। 

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, वॉन ने कहा' कि विराट भारतीय टेस्ट टीम और टेस्ट क्रिकेट के लिए बेहतरीन काम कर रहे हैं। इससे भारतीय क्रिकेट का खूब विकास हो रहा है। आरसीबी की टीम पिछले कुछ सालों में बल्लेबाजी के मामले में काफी आगे बढ़ गई है और इस साल ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल और चुजवेंद्र चहल की मौजूदगी में उनकी गेंदबाजी भी अच्छी थी, लेकिन इसके बाद भी टीम खिताब और अपने लक्ष्य से दूर रह गई। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.