IPL 2021 RRvsDC : आईपीएल के 7वें मुकाबले में आज वानखेड़े में भिड़ेंगे राजस्थान और दिल्ली, संजू सैमसन पर टिकी होंगी नजरें, स्टोक्स की जगह मिलर को मिलेगी जगह?

Samachar Jagat | Thursday, 15 Apr 2021 12:40:24 PM
IPL 2021 RRvsDC: Rajasthan and Delhi will clash in Wankhede today in the 7th match of IPL, eyes will be on Sanju Samson, Miller will be replaced instead of Stokes?

स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोनाकाल के बीच आयोजित हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज गुरुवार को लीग के सातवें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। ये मैच मुंबई के वानखेडे़ स्टेडिमय में खेला जाएगा। दिल्ली ने जहां अपना पहला मुकाबला सात विकेट से जीता है वहीं राजस्थान को अपने उद्घाटन मुकाबले में लक्ष्य के करीब पहुंचकर हार का सामना करना पड़ा है।

 

An in-form opposition, with some familiar faces. ????????#HallaBol | #RoyalsFamily | #RRvDC

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 15, 2021

दोनों ही टीमों के स्टार विदेशी खिलाड़ी चोट और कोरोना के चलते मैच में नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंजबाज एनरिच नोर्ट्जे कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण इस मैच में उपलब्ध नहीं होंगे वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम के जोफ्रा आर्चर के बाद बेन स्टोक्स आईपीएल से बाहर हो गए हैं। स्टोक्स की जगह टीम में अफ्रीकी हरफनमौला डेविड मिलर को शामिल किया जा सकता है।

 

https://t.co/cOvS5yWUpn pic.twitter.com/yiGpYT8PuC

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 15, 2021

राजस्थान की उम्मीदें इस बार भी अपने कप्तान संजू सैमसन पर ही टिकी होंगी। संजू ने पहले मैच में ताबड़तोड़ शतकीय साझेदारी की थी। वहीं टीम के गेंदबाज चेतन सकारिया ने भी अपनी गेंदबाजी से पहले मैच में काफी प्रभावित किया था। हालांकि दिल्ली के मुकाबले राजस्थान का बैटिंग आर्डर काफी कमजोर है।

राजस्थान रॉयल्स का संभावित प्लेइंग-11

जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान), डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, क्रिस मोरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.