IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के 17वें ओवर में टूटा मिस्ट्री गर्ल का दिल, पांडे के आउट होते ही काव्या के चेहरे में छा गई थी मायूसी, सन टीवी के मालिक की बेटी हैं काव्या

Samachar Jagat | Thursday, 15 Apr 2021 01:29:35 PM
IPL 2021: Sunrisers Hyderabad's innings in the 17th over broken mystery girl's heart, Kavya's face was engulfed in the face of Pandey, Kavya is the daughter of Sun TV's owner

स्पोर्ट्स डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के बीच हुए मैच में अंतिम समय में बाजी विराट की टीम मार ले गई। मनीष पांडे जब तक क्रीज पर थे तब तक माना जा रहा था कि हैदराबाद आसानी से ये मैच अपने पक्ष में कर लेगा लेकिन टीम को हार का सामना करना पड़ा। टीम की इस हार से सबसे ज्यादा दुःखी टीम की मालकिन काव्या मारन नजर आईं। काव्या मारन सनराइजर्स हैदारबाद के ओनर कलानिधि मारन की बेटी है। मैच में जब पांडे आउट हुए तो उनके रिएक्शन देखते ही बन रहे थे। कभी उन्होंने अपने दोनों हाथ अपने चेहरे पर रख लिये तो कभी वे मायूस नजर आईं। इस हार के बाद काव्या मारन का दिल टूट गया।

सोशल मीडिया पर उनके ये रिएक्शन काफी वायरल हो रहे हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर मिस्‍ट्री गर्ल कहा जा रहा है। कई यूजर्स ये भी कहते दिखे कि मनीष पांडे ने इनका दिल तोड़ दिया है। मैच के दौरान उनके एक्‍सप्रेशन काफी वायरल हो रहे हैं। हैदराबाद की पारी के 17वें ओवर में जब जॉनी बेयरस्‍टो, मनीष पांडे और अब्‍दुल समद आउट हो गए तो काव्या के चेहरे पर मायूसी छा गई।

काव्या का जन्म 6 अगस्‍त 1992 को चेन्‍नई में हुआ है। काव्‍या दक्षिण के बड़े राजनीतिक परिवार से संबंध रखती हैं। उनके दादा मुरासोली मारन केंद्रीय मंत्री थे। काव्‍या ने एमबीए की पढ़ाई की है और एविएशन और मीडिया सेक्‍टर में फिलहाल कार्य कर रही हैं। वह सन म्‍यूजिक और सन टीवी के एफएम चैनल को देख रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.