IPL 2021 : 5 हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में लिया बड़ा फैसला, वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर केन को सौंपी टीम की बागड़ोर

Samachar Jagat | Saturday, 01 May 2021 04:18:00 PM
IPL 2021: Sunrisers Hyderabad take big decision in IPL after 5 defeats, dismissing Warner from captaincy and handing over team to Kane williamson

इंटरने डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2021 में आज शनिवार को एक बड़ा फैसला लिया है। टीम ने बाकी मैचों के लिए केन विलियसमन को नया कप्तान बनाया है। वॉर्नर को कप्तान से हटाने का फैसला लिया है। टीम का प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है। टीम छह में से पांच मैचों में हार का सामना कर चुकी है।

 

???? Announcement ???? pic.twitter.com/B9tBDWwzHe — SunRisers Hyderabad (@SunRisers) May 1, 2021

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। विलियसमन वॉर्नर की गैरमौजूदगी में हैदराबाद की पहले भी कप्तानी कर चुके हैं। हैदराबाद ने इस सीजन अबतक खेले 6 मैचों में से 5 में हार का सामना किया है और टीम इस समय प्वॉइंट टेबल पर सबसे नीचे है।

विलियमसन चोटिल होने के चलते शुरुआती मैचों में नहीं खेले थे, लेकिन पिछले दो मैचों में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे और उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के खिलाफ 66 रनों की दमदार पारी खेली थी। वॉर्नर की हालिया फॉर्म भी इस सीजन कुछ खास नहीं रही है और उन्होंने 6 मैचों में 193 रन बनाए हैं। हैदराबाद ने साल 2016 में आईपीएल के खिताब को अपने नाम किया था। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.