IPL 2022 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आईपीएल टीम खरीदने में दिखा रहे दिलचस्पी, 2022 में 10 टीमें होंगी लीग में, केकेआर के दिनेश कार्तिक ने ट्वीट कर किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 04:56:32 PM
IPL 2022  : Bollywood actress Deepika Padukone and Ranveer Singh are showing interest in buying an IPL team, in 2022 there will be 10 teams in the league, KKR's Dinesh Karthik revealed by tweeting

एंटरटेनमेंट डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में 10 टीमें खेलती नजर आएंगी। अभी तक आईपीएल लीग में आठ ही टीमें हिस्सा लेती आ रही थी लेकिन अगले साल से बीसीसीआई ने टीमों की संख्या में दो और टीमों को जोड़ दिया है। इन नई टीमों को खरीदने के लिए बोर्ड ने बिड भी ओपन की है। माना ये भी जा रहा है कि दो नई टीमों में से एक टीम को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह खरीदने वाले हैं। दोनों फिल्मी सितारों ने आईपीएल टीम खरीदने में दिलचस्पी दिखाई है। इसका खुलासा कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान रहे और बेहतरीन क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने किया है। उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है। 

 

The jerseys gonna be interesting for that team ???? https://t.co/mH4tatYM9T

— DK (@DineshKarthik) October 22, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर भी नई टीम के लिए बोली लगाने के लिए तैयार हैं। इस पर रिऐक्ट करते हुए दिनेश कार्तिक ने ट्विटर पर लिखा कि उस टीम की जर्सी मजेदार होगी। दरअसल रणवीर अपने अटपटे ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं और इसको लेकर काफी चर्चा में भी रहते हैं। इसी को लेकर दिनेश कार्तिक ने इन दोनों को ट्रोल किया है।

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 से पहले एक बार फिर से मेगा आक्सन होगा जिसमें फ्रेंचाइजी टीमों के पास नये खिलाड़ी खरीदने व रिटने करने का अधिकार रहेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.