IPL 2022: माइकल हसी के साथ तुलना करने पर डेवोन कॉनवे ने किया ये खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 10 May 2022 03:58:51 PM
IPL 2022: Devon Conway reveals this when compared with Michael Hussey

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने कहा है कि वह विशेष महसूस करते हैं जब उनकी तुलना पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइकल हसी से की जाती है, जो एक खिलाड़ी के रूप में आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ लंबे समय तक जुड़ने के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज हसी ने 79 टेस्ट खेले और 6000 से अधिक रन बनाए, इसके अलावा 185 वनडे सीरीज  और 35 टी 20 आई में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व भी किया। 46 वर्षीय ने टेस्ट में शानदार 51.52 का औसत बनाया, जबकि वनडे में उन्होंने 48.15 की औसत से 5.400 से अधिक रन बनाए।

रविवार को कॉनवे ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में सीएसके के लिए 49 गेंदों में 87 रनों की शानदार पारी खेली और मैच को 91 रनों से जीतने में मदद की। कॉनवे को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

30 वर्षीय कॉनवे ने विश्वास जताया कि चार बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके अगले साल खिलाड़ियों की गुणवत्ता को देखते हुए मजबूत वापसी करेगी। हालांकि सीएसके तकनीकी रूप से आईपीएल 2022 से बाहर नहीं है, उन्हें अपने शेष तीन गेम जीतने की जरूरत है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अन्य टीमों से अनुकूल परिणाम की उम्मीद है।

कॉनवे ने कहा -"निश्चित रूप से मुझे लगता है कि हमारे पास एक बहुत मजबूत टीम है, एक बहुत मजबूत टीम है। इस साल परिणाम हमारे अनुरूप नहीं रहे हैं। हम हालांकि प्रतियोगिता से बाहर नहीं हैं। हमारे पास अच्छे अनुभव के साथ सेटअप में कुछ गंभीर उत्तम दर्जे के खिलाड़ी हैं और वास्तव में अच्छे युवा आ रहे हैं। इसलिए, इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम अगले साल और मजबूत होकर वापसी करेंगे और वास्तव में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलेंगे,"।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.