IPL 2022 / एक साथ मैदान पर फिर दिखे गंभीर और धोनी! यकीन न हो तो खुद देख लीजिए

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 11:19:23 AM
IPL 2022 / Gambhir and Dhoni reappear on the ground together! If you don't believe, see for yourself

गौतम गंभीर और महेंद्र सिंह धोनी को कल चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ के खिलाफ जायंट्स मैच के बाद एक साथ स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखें

  • मैच के बाद धोनी और गंभीर दोस्त बन गए
  • चेन्नई सुपर किंग्स 6 विकेट से हारी
  • मैच में धोनी ने किया कमाल

लखनऊ सुपर जायंट्स ने गुरुवार को आईपीएल 2022 के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को एविन लुईस और क्विंटन डी कॉक के अर्धशतक से 6 विकेट से हरा दिया। मैच के बाद लखनऊ सुपर जाइंट्स के मेंटर गौतम गंभीर चेन्नई सुपर किंग्स और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आए। यारी की दोस्ती महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर के बीच हुए मैच के बाद देखने को मिली थी. दोनों दिग्गज खिलाड़ी आपस में बात करते नजर आए।

 

Dhoni and Gambhir A pure nostalgic moment.Tight slap to the media.#ipl @IPL#tataipl #gautamgambhir #LSGvsCSK #LSGvsCSK #CSKvLSG #CSK #LSK @LucknowIPL @ChennaiIPL pic.twitter.com/IESX347lIY

— Ravi gupta (@NotSoBaniya) March 31, 2022

 

मैच के बाद दिखी धोनी-गंभीर की दोस्ती
महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर के बीच अक्सर टकराव की खबरें आती रहती हैं। जब धोनी कप्तान थे तो गौतम गंभीर टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी थे.ऐसी अफवाहें थीं कि पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के साथ गंभीर के रिश्ते मजबूत नहीं थे. लेकिन अब चेन्नई और लखनऊ के मैच के बाद वायरल हुए इस वीडियो में तमाम अफवाहों और सवालों के जवाब दिए गए हैं.

 

Milestone Mahi-mai! Catching feelings for #THA7A #LSGvCSK #WhistlePodu #Yellove  pic.twitter.com/PDIQ2LQivQ

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) March 31, 2022

 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गौतम गंभीर तभी वहां आ जाते हैं जब धोनी लखनऊ के गेंदबाजों को कुछ सलाह दे रहे होते हैं और धोनी से बात करने लगते हैं. तो साफ है कि दोनों में से किसी को भी एक-दूसरे से कोई दिक्कत नहीं है.

आईपीएल 2022 में गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 210 रन बनाए। लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स में भी धमाका देखने को मिला।

आखिरी ओवर में बदला मैच
लखनऊ सुपर जायंट्स को आखिरी दो ओवर में 34 रन चाहिए थे। चेन्नई सुपर किंग्स के शिवम दुबे ने जब गेंदबाजी की तो आयुष बडोनी ने उनकी पहली ही गेंद पर छक्का लगाया, जिसके बाद मैच और रोमांचक हो गया। ऐसे में 22 साल के आयुष बडोनी ने लखनऊ की किस्मत पलट दी।

चेन्नई में भी बरसे रन
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पारी की शुरुआत करने वाले रॉबिन उथप्पा ने महज 25 गेंदों में अर्धशतक बनाकर टीम को मजबूत किया. ऋतुराज गायकवाड़ इस मैच में फिर से असफल रहे और केवल एक रन ही बना पाए। इस सीजन में पहली बार खेल रहे मोइन अली ने 35 रन बनाए।

चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने भी 49 रन बनाए। अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने सिर्फ 6 गेंदों में 16 रन बनाए और टीम को 210 तक पहुंचाने में मदद की। इतने बड़े स्कोर के बाद भी चेन्नई नहीं जीत सकी और आईपीएल 2022 उनकी लगातार दूसरी हार थी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.