IPL 2022: गुजरात टाइटंस के पास हैं 15 करोड़ मास्टर शेफ! पंजाब के राजाओं के सांस लेने से पहले बनी स्वादिष्ट कुकिंग, देखें वीडियो

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 11:35:58 AM
IPL 2022: Gujarat Titans have 15 crore master chefs! Delicious cooking made before the Punjab Kings breathe, watch the video

अगर कोई खिलाड़ी नहीं खाएगा तो वह कैसे खेलेगा? इसी तर्ज पर गुजरात टाइटंस के करोड़पति मास्टर शेफ ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले खाने के लिए अफगानी चिकन करी बनाई है।

गुजरात टाइटंस आईपीएल की सबसे नई टीम है। लेकिन, यह टीम मैदान पर अपनी ताकत दिखा रही है. अब टीम एक मास्टर शेफ की चर्चा कर रही है जिसने 15 करोड़ रुपये लिए। अगर कोई खिलाड़ी नहीं खाएगा तो वह कैसे खेलेगा? इसी तर्ज पर गुजरात टाइटंस के करोड़पति मास्टर शेफ ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले खाने के लिए अफगान चिकन करी बनाई है। इतना ही नहीं इसे बनाने की पूरी विधि भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसे हम यहां मास्टर शेफ कहते हैं, वह वास्तव में गुजरात टाइटन्स के स्पोर्ट्स स्टार खिलाड़ी राशिद खान हैं। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस ने राशिद खान को 15 करोड़ रुपये में साइन किया है। लेकिन लगातार दो जीत के बाद टीम को जो ब्रेक मिला उसमें राशिद खान ने कुछ अलग ही नजारा दिखाया.

राशिद खान को एक पेशेवर क्रिकेटर से एक पेशेवर शेफ के रूप में स्वादिष्ट अफगानी चिकन बनाते देखा गया। उन्होंने चिकन काटने से लेकर इसे बनाने तक का पूरा प्रोसेस सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जब चिकन पकाने के लिए तैयार था, तो राशिद खान ने सबसे पहले खुद इसका स्वाद चखा।

Making Afghan chicken Curry for Aftari pic.twitter.com/ayUwKmL9KM — Rashid Khan (@rashidkhan_19) April 6, 2022


राशिद ने बनाई अफगानी चिकन करी
शेयर किए गए वीडियो में तैयार अफगानी चिकन करी का रंग बता रहा है कि यह कितनी स्वादिष्ट रही होगी. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि राशिद खान के पास न केवल क्रिकेट की कला है, बल्कि वह खाना पकाने में भी अच्छा है। इस अफगान चिकन करी को उन्होंने अपने इफ्तार के लिए बनाया है। आपको बता दें कि रमजान इस वक्त जोरों पर है।


अफगानी चिकन खाकर करेंगे चमत्कार राशिद!
उनके शरीर को अफगान चिकन से प्रोटीन मिला और अब राशिद को उस प्रोटीन से मिली ऊर्जा से पंजाब किंग्स की टीम की स्थिति खराब करते हुए देखा जा सकता है। वैसे भी इस सीजन में अब तक राशिद खान अपने असली अवतार में नजर नहीं आए हैं. शायद वो मैच आज का हो।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.