आईपीएल 2022 / हार्दिक! आप कप्तान बनने के लायक नहीं, सीनियर खिलाड़ी पर गुस्सा निकालने पर भड़के प्रशंसक

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 02:27:41 PM
IPL 2022 / Hearty! You don't deserve to be captain, fans get angry for venting anger on senior player

हार्दिक पांड्या कल के आईपीएल मैच के दौरान मोहम्मद शमी के कैच न पकड़ पाने पर नाराज थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इस वीडियो को देखें

  • मोहम्मद शमी पर भड़के हार्दिक पांड्या
  • मोहम्मद शमी नहीं पकड़ सके
  • गुजरात टाइटंस को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा
  • गुस्से से भरे हुए हैं हार्दिक पांड्या

क्रिकेट के मैदान पर जीत के लिए हर खिलाड़ी अपना सामान लूटता है. कभी-कभी इस प्रयास में खिलाड़ी होश खो बैठता है और खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार करता है कि उसे अपने व्यवहार पर पछतावा होता है। ऐसा ही कुछ IPL के 21वें मैच में हुआ। इस मैच में गुजरात टाइटंस में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने साथी और सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर बरस पड़े।

गुजरात टाइटंस को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात को 8 विकटों से हराया। इस हार से हार्दिक पांड्या होश खो बैठे और मोहम्मद शमी से नाराज होने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मोहम्मद शमी पर भड़के हार्दिक पांड्या
13वें ओवर में हार्दिक पांड्या ने मोहम्मद शमी पर फायर किया। पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे और राहुल त्रिपाठी ने उनकी गेंद पर थर्ड मैन शॉट खेला और शमी वहां तैनात थे. गेंद शमी के पास आई और एक अच्छी कोशिश उसे कैच में बदल सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. शमी ने बाद में गेंद को पकड़ने का फैसला किया। यह देख हार्दिक पांड्या भड़क गए। हार्दिक पांड्या ने अपना गुस्सा शमी पर निकाला और इशारा किया कि गेंद को कैच होना चाहिए था।


मोहम्मद शमी ने नहीं लिया रिस्क
मोहम्मद शमी इसे पकड़ सकते थे लेकिन इस तरह का जोखिम उठाना किसी तेज गेंदबाज के लिए नुकसानदेह हो सकता है। अगर शमी इसे पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो जाते तो गुजरात टाइटंस को नुकसान होता। वहीं हार्दिक पांड्या की प्रतिक्रिया एक सामान्य गेंदबाज की तरह होती है जो अपनी गेंद पर मिलने वाले हर मौके का फायदा उठाना चाहता है। हालांकि, क्रिकेट में हमेशा ऐसा नहीं होता है। सोशल मीडिया पर हार्दिक को काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोग उनके सीनियर खिलाड़ी के साथ अच्छा व्यवहार न करते हुए उन्हें खराब कप्तान कह रहे हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.