IPL 2022: क्विंटन डी कॉक और अन्य एलएसजी खिलाड़ी फिल्म हीरोपंती के एक प्रसिद्ध संवाद की नकल करते हुए, देखें

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 02:25:26 PM
IPL 2022: Quinton de Kock and other LSG players copy a famous dialogue from the film Heropanti, watch

लखनऊ सुपर जायंट्स, जो अपने पिछले 2 आईपीएल मैच हार चुके हैं, अपना आखिरी लीग मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेंगे। एलएसजी ने अभी तक प्लेऑफ़ के लिए अपनी जगह नहीं बनाई नहीं की है।  कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनके संघर्ष से पहले, फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़ियों और उनके परिवारों के साथ सहयोगी स्टाफ के लिए 'नवाबी नाइट' की मेजबानी की ताकि वे महत्वपूर्ण खेल से पहले अच्छी तरह से जुड़ सकें और थोड़ा आराम कर सकें। लखनऊ सुपर जायंट्स के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, क्विंटन डी कॉक और अन्य खिलाड़ी स्पोर्टिंग  स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ फिल्म हीरोपंती से एक प्रसिद्ध और वायरल बॉलीवुड संवाद, 'बच्ची हो क्या' की नकल करते हुए दिखाई दे रहे थे।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना पिछला आईपीएल मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 24 रन से गंवा दिया। वे मैच में 178 के लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम नहीं थे क्योंकि वे पावरप्ले के अंत तक केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक के नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। एक हफ्ते पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए जो आसान लग रहा था, अब ऐसा लगता है कि अगर वे अपना अगला गेम हारती  हैं, तो उनकी किस्मत दूसरी टीमों के हाथों में हो सकती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.