IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स के फाइनल में पहुंचने पर आरसीबी ने शेन वॉर्न को लेकर मार्मिक ट्वीट

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 03:19:59 PM
IPL 2022 : RCB made a touching tweet about Shane Warne after Rajasthan Royals reached the final

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुक्रवार रात जोस बटलर के सनसनीखेज और रिकॉर्ड-तोड़ शतक ने राजस्थान रॉयल्स को क्वालिफायर 2 टाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हराकर 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फाइनल में पहुंचने में सहयता  की अब रविववार खिताबी मुकाबले में पहले संस्करण के चैम्पियन राजस्थान रॉयल का सामना गुजरात टाइटंससे होगा।राजस्थान रॉयल का ये दूसरा आईपीएल होगा। हार के बाद  आरसीबी ने  राजस्थान रॉयल के पूर्व कप्तान शेन वार्न को लेकर मार्मिक ट्वीट पोस्ट किया जिसने सोशल मीडिया पर कई दिल जीते। 
 
आरआर कप्तान संजू सैमसन ने इस सीजन में 13 बार हारने के बाद आखिरकार टॉस जीतने में कामयाबी हासिल की और आरसीबी को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। रजत पाटीदार के 42 गेंदों में 58 रन बनाए  और टीम को 20 ओवरों में आठ विकेट पर 157 रन बनाने में मदद की। एक  अच्छी शुरुआत के बाद, रॉयल्स ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल आउट हो गए थे।  बटलर ने अकेले  ही   60 गेंदों पर  106  रनों की राजस्थान रॉयल शानदार जीत दिलाई। जिससे टीम को 11 गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करने में मदद मिली।

2008 के बाद यह पहली बार था   राजस्थान रॉयल्स ने  आईपीएल फाइनल  में जगह बनाई । 2008 की प्रसिद्ध टीम का नेतृत्व वार्न ने किया था, जिनका इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था।

खेल के बाद, आरसीबी ने ट्विटर पर लिखा, “द ग्रेट लेट शेन वार्न आप पर मुस्कुरा रहे हैं। आज रात अच्छा खेला, @rajasthanroyals और फाइनल के लिए शुभकामनाएँ 

बटलर ने कहा, "शेन वॉर्न राजस्थान रॉयल्स के लिए इतने प्रभावशाली व्यक्ति हैं और पहले सीज़न में टीम को सफलता दिलाने के लिए, हम उन्हें बहुत याद करेंगे, लेकिन हम जानते हैं कि वह आज हमें बहुत गर्व के साथ देख रहे हैं,"  
 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.