IPL 2022: शिखर धवन ने पंजाब किंग्स टीम की मालिक प्रीति जिंटा के साथ शेयर किया इंटेंस वर्कआउट वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 11 May 2022 12:08:40 PM
IPL 2022: Shikhar Dhawan shares intense workout video with Punjab Kings team owner Preity Zinta

शिखर धवन मंगलवार को पंजाब किंग्स की को -ओनर  प्रीति जिंटा के साथ वर्कआउट सेशन में शामिल हुए। पंजाब किंग्स के स्टाइलिश बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों को एक साथ वर्कआउट करते देखा जा सकता है।

वीडियो को अब तक 3.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह शिखर धवन और प्रीति जिंटा इंटेंस वर्कआउट करते दिख रहे है ,  लेकिन वे एक्साइज को इंजॉय करते नज़र आ रहे है।  शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा  "एक अच्छा जिम सेशन  था,"  सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फैंस  जबरदस्त प्यार मिल रहा है।  

शिखर धवन ने इस सीजन में पंजाब किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों के मामले में तीसरे नंबर पर हैं। उन्होंने आईपीएल की 11 पारियों में पंजाब किंग्स के लिए 381 रन बनाए हैं। पंजाब किंग्स ने अपना आखिरी आईपीएल मैच 7 मई को राजस्थान रॉयल्स से छह विकेट से गवा  दिया था। 10 टीमों के टूर्नामेंट में पंजाब किंग्स अभी तक पांच जीत और छह हार के साथ आठवें स्थान पर है। उनका अगला मैच 13 मई को आरसीबी के खिलाफ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.