IPL 2022: कोलकाता या अहमदाबाद, दिल्ली से रिलीज़ होने के बाद किस टीम में जाएंगे श्रेयस अय्यर ?

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jan 2022 09:13:31 AM
IPL 2022: Shreyas Iyer to join which team after Delhi releases him?

नई दिल्ली: 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी में एक भारतीय खिलाड़ी है जिसके लिए सभी टीमें भारी बोली लगा सकती हैं। हाल ही में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले श्रेयस अय्यर सभी टीमों के लिए बेहतर दावेदार नजर आ रहे हैं। श्रेयस 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स (डीसी) के बीच सीज़न में कप्तानी करने के बाद बाकी खिलाड़ियों की तुलना में बहुत अधिक बढ़ गए हैं। श्रेयस कुछ फ्रेंचाइजी के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं जो अपनी टीम के लिए कप्तान की तलाश में हैं।
 
श्रेयस अय्यर ने पहले रिटेंशन लिस्ट सामने आने से पहले दिल्ली के कप्तान की फिर से मांग की थी। आईपीएल 2021 में अय्यर के चोटिल होने के बाद दिल्ली ने ऋषभ पंत को कमान सौंपी और दिल्ली अगले आईपीएल में भी ऋषभ पंत को कप्तान बनाए रखना चाहती है, जिसके कारण दिल्ली ने अय्यर को रिहा कर दिया। श्रेयस अय्यर ने दिल्ली के लिए कप्तान के रूप में 41 मैच खेले हैं, जिनमें से दिल्ली ने 21 जीते और 18 हारे और 2 मैच टाई रहे।

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि श्रेयस अय्यर अहमदाबाद के कप्तान के तौर पर नजर आ सकते हैं, लेकिन हाल ही में एक बार फिर चर्चा है कि शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) भी श्रेयस अय्यर को अपना कप्तान बना सकती है। केकेआर ने आईपीएल 2022 से पहले अपने कप्तान आयन मॉर्गन को रिहा कर दिया। यह तय था कि कोलकाता अगले सत्र में नए नेतृत्व के साथ उतरेगा। श्रेयस अय्यर भी कोलकाता के लिए एक शानदार कप्तान साबित हो सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि अय्यर किस टीम में जाते हैं और उन्हें क्या जिम्मेदारी मिलती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.