IPL 2022: लखनऊ की कमान संभालेंगे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज, मिलेंगे 15 करोड़ रुपये

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:50:04 AM
IPL 2022: Team India's star batsman to take over Lucknow command, got Rs 15 crore

नई दिल्ली: फैंस के साथ-साथ टीमें भी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की मेगा नीलामी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। दो नई टीमों अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी को मेगा नीलामी से पहले तीन-तीन खिलाड़ियों की अपनी सूची सौंपनी है। रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल, मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को साइन करने का फैसला किया है।

मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होनी है। रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल को फ्रेंचाइजी द्वारा नंबर 1 खिलाड़ी के रूप में चुना गया है, इसलिए उन्हें निर्धारित शुल्क स्लैब के अनुसार 15 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। . ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर स्टोइनिस को प्लेयर 2 के रूप में चुना गया है और उन्हें 11 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। दूसरी ओर, अनकैप्ड रवि बिश्नोई को 4 करोड़ रुपये मिलेंगे, जिससे फ्रैंचाइज़ी 60 करोड़ रुपये के बकाया पर्स के साथ मेगा नीलामी में प्रवेश करेगी।


 
लखनऊ पहली बार इंडियन प्रीमियर लीग में भाग ले रहा है। यह आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम है, जिसे आरपीएसजी ग्रुप ने 7,090 करोड़ रुपये में खरीदा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर लखनऊ से मेंटर और जिम्बाब्वे के पूर्व खिलाड़ी एंडी फ्लावर बतौर कोच जुड़े हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.