IPL 2022 / VIDEO: पोलार्ड को पकड़ने के लिए धोनी ने इस्तेमाल की 12 साल पुरानी चाल

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 02:48:03 PM
IPL 2022 / VIDEO: Dhoni uses 12-year-old trick to catch Pollard

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मैच में धोनी ने कीरन पोलार्ड को आउट करने के लिए फील्डिंग सेट की और वे पोलार्ड को पवेलियन भेजने में कामयाब रहे।

  • माही ने फिर अपनाई 12 साल पुरानी तरकीब
  • कीरन पोलार्ड को आउट करने के लिए फील्डिंग तैयार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • माही ने फिर अपनाई 12 साल पुरानी तरकीब

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को मास्टर माइंड के नाम से भी जाना जाता है। धोनी हमेशा विरोधी टीम के खिलाड़ियों से एक कदम आगे की सोचते हैं। ऐसा ही कुछ मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच चल रहे मैच में देखने को मिला जब मुंबई इंडियंस के विस्फोटक मध्य क्रम के बल्लेबाज कीरन पोलार्ड पिच पर बल्लेबाजी करने आए।

पोलार्ड को पवेलियन भेजने के लिए धोनी ने की हेराफेरी
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वेस्टइंडीज के अनुभवी ऑलराउंडर कीरन पोलार्ड अच्छी फॉर्म में थे। उन्होंने 8 गेंदों में 1 चौके और एक शानदार छक्के की मदद से 14 रन बनाए। लेकिन फिर माही ने पोलार्ड को आउट करने के लिए मास्टर स्ट्रोक खेला, सबकी निगाहें उन पर टिकी थीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो


यह घटना मुंबई की बल्लेबाजी के 17वें ओवर में हुई, जिसमें धोनी ने पोलार्ड को आउट करने के लिए एक खास फील्डिंग की। नतीजतन पोलार्ड ने अपना विकेट गंवा दिया। यह श्रीलंका के युवा ऑफ स्पिनर महेश ठिकाना के ऊपर था। धोनी ने शिवम दुबे को लॉन्ग ऑफ पर लॉन्ग ऑफ के बीच में अंपायर के पीछे बाउंड्री पर खड़ा किया, खासकर पोलार्ड के लिए, खासकर पहली गेंद के बाद।

 

Thala #MSDhoni  #csk pic.twitter.com/dblTAo2IV2

— Narendra JanaSena (@Narendra4PK) April 21, 2022


इसके बाद पोलार्ड ने अगली गेंद पर अंपायर के सिर से एक बड़ा शॉट मारा और उस शॉट के लिए माही द्वारा सेट किए गए क्षेत्ररक्षक शिवम दुबे को पकड़ लिया गया। इस तरह धोनी ने पोलार्ड को अपने चक्रव्यूह में फंसा लिया। इस तरह धोनी ने 2010 के आईपीएल फाइनल में पोलार्ड को फंसाया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.