“यह दोस्ती हम नही तोड़ेंगे” आईपीएल में अलग-अलग टीमों के इन दो खिलाड़ियों के बीच मजबूत दोस्ती

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 02:53:23 PM
IPL 2022 / VIDEO: We will not break this friendship! Strong friendship between these two players of different teams in IPL

आईपीएल 2021 के दौरान दोस्त बने ग्लेन मैक्सवेल और युजवेंद्र चहल इस साल अलग-अलग टीमों में खेल रहे हैं। जानिए उनकी दोस्ती के किस्से

  • आईपीएल 2021 के दौरान युजवेंद्र चहल और ग्लेन मैक्सवेल के बीच दोस्ती
  • आईपीएल 2022 में दोनों अलग-अलग टीमों में
  • सोशल मीडिया पर दोनों के बीच दोस्ती के चर्चे
     

आईपीएल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कई देशों के खिलाड़ियों को एक साथ खेलने का मौका मिलता है। कभी-कभी ये खिलाड़ी, जो प्रतिद्वंद्वी होते हैं, एक टीम में खेलते हैं। इस बीच इन दोनों के बीच न सिर्फ क्रिकेट की चर्चा होती है, बल्कि ये खिलाड़ी आपस में अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करते हैं। आईपीएल में विराट कोहली-एबी डिविलियर्स, धोनी-रैना की दोस्ती के बारे में आपने सुना होगा, लेकिन आजकल ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल की दोस्ती चर्चा में है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

इस तरह मैक्सी और युजी दोस्त बन गए
ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए डेब्यू किया था। उस समय भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी इस टीम का हिस्सा थे। दोनों के बीच दोस्ती आईपीएल 2021 के दौरान ही बढ़ी और इस सीजन में दोनों अलग-अलग टीमों में होने के बावजूद उनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं है और दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

 

 

मैक्सवेल और चहल का प्यारा वीडियो
मैक्सवेल और चहल का एक क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें ये दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बाड़ उसने टॉम एंड जेरी को बुलाया है।

दोनों आईपीएल 2022 में मचा रहे धमाल
जहां ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के लिए रिटेन किया, वहीं युजवेंद्र चहल को इस साल राजस्थान रॉयल्स ने 6.50 करोड़ रुपये में खरीदा और अपनी टीम में शामिल किया। वे यहां भी बहुत अच्छा कर रहे हैं। चहल छह मैचों में 17 विकेट लेने वाले कैप धारक हैं। जबकि ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन में 4 मैचों में 112 रन और 1 विकेट का दावा किया है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.