IPL 2023 : आईपीएल में ख़रीदा इन खिलाड़ियों को महंगे दाम पर

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2022 03:24:55 PM
IPL 2023 : Bought these players in IPL at an expensive price

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में हुई और यह आईपीएल के इतिहास के तीन सबसे महंगे खिलाड़ियों - सैम कुरेन, कैमरून ग्रीन और बेन स्टोक्स के रूप में एक बड़ा अवसर साबित हुआ। 

जबकि यह उम्मीद की जा रही थी कि तीनों बड़ी रकम लाएंगे, कुछ अन्य लोग भी थे जो नीलामी में चुने गए, जो आश्चर्यजनक थे, कम से कम कहने के लिए।

1. मयंक डागर (SRH)


 
वीरेंद्र सहवाग के भतीजे मयंक डागर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने 1.8 करोड़ रुपये में खरीदा। वह पहले पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं लेकिन उनकी कीमत थोड़ी चौंकाने वाली थी।

2. लिटन दास (केकेआर)
 
बांग्लादेश के स्टैंड-इन कप्तान लिटन दास, जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुई सीरीज के लिए तमीम इकबाल की जगह ओडीआई कप्तान के रूप में काम किया, ने खुद का अच्छा खाता दिया, और इस तरह कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए एक कदम अर्जित किया।

3. सिकंदर रज़ा (PBKS)
 
ज़िम्बाब्वे के हरफनमौला सिकंदर रज़ा 2022 के प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद पहली बार आईपीएल में नज़र आएंगे। 

4. डेविड विसे (केकेआर)
 
डेविड विसे के पास टी20 वर्ल्ड कप 2022 में नामीबिया  के साथ शानदार समय था क्योंकि उन्होंने श्रीलंका की पसंद को हराया और इस तरह खुद को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में स्थानांतरित कर लिया, उन्हें अंततः 1 करोड़ रुपये की कीमत पर चुना गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.