IPL 2023: आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे सूर्यकुमार : Gavaskar

Samachar Jagat | Wednesday, 10 May 2023 05:50:11 PM
IPL 2023: Suryakumar playing with RCB bowlers: Gavaskar

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की 360 डिग्री बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे।

आरसीबी ने मंगलवार को मुंबई के सामने 200 रन का लक्ष्य रखा, लेकिन मुंबई ने सूर्यकुमार और नेहाल वढेरा की 140 रन की साझेदारी की मदद से यह लक्ष्य 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने 35 गेंद पर सात चौकों और छह छक्कों के साथ ताबड़तोड़ 83 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल किया।गावस्कर ने स्टार स्पोट््र्स के कार्यक्रम क्रिकेट लाइव पर कहा, स्काय (सूर्यकुमार यादव) गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे।

वह जब बल्लेबाजी करते हैं तो लगता है कि गली क्रिकेट चल रहा हो। आरसीबी के खिलाफ उन्होंने लॉन्ग ऑन और लॉन्ग-ऑफ पर शॉट लगाकर शुरुआत की। फिर वह चारों ओर शॉट खेलने लगे।सूर्यकुमार के साथ शतकीय साझेदारी करने वाले वढेरा ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 51 रन की नाबाद पारी में 34 गेंदें खेलकर चार चौके और तीन छक्के लगाये।

गावस्कर ने वढेरा की पारी पर कहा, जब आप सूर्यकुमार के साथ खेल रहे होते हैं तो आपका आत्मविश्वास बढè जाता है, लेकिन नेहाल की पारी के बारे में सबसे अच्छी चीज यह है कि वह सूर्य जैसे शॉट खेलने की कोशिश नहीं कर रहे थे। उनका संतुलन बेमिसाल था।पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिह ने भी वढेरा की तारीफ की और कहा कि उन्होंने मुंबई टीम प्रबंधन द्बारा दिये गये मौके को दोनों हाथों से लपका है।

हरभजन ने कहा, नेहाल वढेरा ने अपने अवसरों का भरपूर लाभ उठाया है। उन्हें अंडर-25 से पंजाब रणजी ट्रॉफी में लाया गया था और मुंबई ने उनका सराहनीय चयन किया। उन्होंने तिलक वर्मा की गैरमौजूदगी में अवसरों का लाभ उठाया। 

Pc:InsideSport.IN



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.