IPL Auction : इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करेन को आईपीएल नीलामी में अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2022 12:25:11 PM
IPL Auction : England all-rounder Sam Curran expected to fetch good price in IPL auction

लंदन : इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करेन को उम्मीद है कि शुक्रवार को होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में उनको अच्छी कीमत पर खरीदा जाएगा लेकिन इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स और अन्य खिलाड़ियों के 'ब्रैकेट’ में होने से उनकी संभावनाएं प्रभावित हो सकती हैं।

आईपीएल नीलामी कोच्चि में होगी जिसमें स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन जैसे ऑलराउंडरों पर मोटी कीमत लगने की संभावना है। करेन का आधार मूल्य दो करोड़ रुपए है और उन्होंने कहा कि वह टेलीविजन पर आईपीएल नीलामी पर करीबी नजर रखेंगे। 'द टेलीग्राफ’ द्बारा पोस्ट किए गए वीडियो में करेन ने कहा,'' मैं पिछली नीलामी में शामिल था। आपको अपने आधार मूल्य से आगे बढ़ना होता है। मैं इसे (नीलामी को) टेलीविजन पर देखूंगा।

मेरा मानना है कि शुक्रवार को जब आपका नाम नीलामी के लिए आएगा तो आप यही प्रार्थना करेंगे कि बोली लगाते रहो ’’ करेन को आईपीएल 2019 से पहले नीलामी में पंजाब किग्स ने 7.2 करोड़ रुपए की मोटी कीमत पर खरीदा था। उन्हें उम्मीद है कि इस बार भी उन्हें अच्छी कीमत मिलेगी।
उन्होंने कहा,'' सबसे पहले तो आप पर बोली लगनी चाहिए। मुझे अच्छी कीमत मिलने की उम्मीद है लेकिन मैं उसी ब्रैकेट में हूं जिसमें बेन स्टोक्स और अन्य ऑलराउंडर हैं। इसलिए कुछ भी हो सकता है।’’ करेन को पंजाब किग्स ने 2020 के सत्र में 'रिलीज’ कर दिया था और बाद में चेन्नई सुपर किग्स ने उन्हें 5.5 करोड़ रुपए में खरीदा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.