IPL DugOut : आईपीएल में इस बल्लेबाज के फैन हुए वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा, बोले - अगले कुछ मैचों में ठोकेगा सेंचुरी, मिलेंगे कई 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 17 Apr 2021 03:32:48 PM
IPL DugOut: West Indies batsman Brian Lara has become a fan of devdutt padikkal in IPL, said - Century will be slapped in the next few matches, will get many 'man of the match' award

स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने आईपीएल में एक खिलाड़ी से बेहद प्रभावित नजर आ रहे हैं। इस खिलाड़ी को लेकर उन्होंने एक बयान दिया है खबरों में बना हुआ है। दरअसल ब्रायन लारा ने आरसीबी के ओपनर देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि वे इस बल्लेबाज को अगले कुछ मैचों में सेंचुरी लगाते देखना चाहते हैं।

क्रिकेट से जुड़े एक चैनल के कार्यक्रम 'सिलेक्ट डगआउट' में बात करते हुए लारा ने कहा कि देवदत्त पडिक्कल सच में एक बेहतरीन टैलेंट हैं। पिछले साल उनके बल्ले से कई फिफ्टी निकली थीं। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। कप्तान विराट कोहली से भी उन्हें सपोर्ट मिला। मैं चाहता हूं कि इस बार उनके बल्ले से अगले कुछ मैचों में शतक निकलें। उन्हें कुछ 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड भी मिलें।

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी का आईपीएल 2021 के शुरुआती चरण में अच्छा प्रदर्शन रहा है। टीम ने अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। टीम ने पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से मात दी, वहीं दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रनों से हराया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.