आईपीएल : राजस्थान रॉयल के इस खिलाड़ी ने बना डाला ऐतिहासिक रिकॉर्ड, 47 गेंदों में जड़े इतने छक्के

Samachar Jagat | Sunday, 25 Oct 2020 11:34:08 AM
IPL: Manish Pandey sets a tremendous record, so many sixes in 47 balls

आईपीएल मैदान में भले ही कोरोना की वजह से दर्शक मौजूद ना हों लेकिन, आईपीएल के रोमांच में कोई कमी नहीं आई है। इस सीज में एक से बढक़र एक रिकॉर्ड बन रहे हैं। अब राजस्थान रॉयल के मनीष पांडे ने एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।  राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मनीष पांडे ने एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है।

मनीष में इस मुकाबले में 47 गेंदों में 8 छक्के और चार चौके की बदौलत नाबाद 83 रन बनाए। इसी के साथ वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से सबसे बड़ी पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने इस मामले में शिखर धवन का रिकॉर्ड तोड़ा।

धवन ने वर्ष 2018 में राजस्थान के खिलाफ नाबाद 78 रन की पारी खेली थी। मनीष पांडे को इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया, जो उन्होंने इस लीग में 6 साल के बाद ये जीता। आखिरी बार उन्होंने साल 2014 आईपीएल फाइनल में पंजाब के खिलाफ मैन ऑफ द मैच का खिताब जीता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.