IPL: फरवरी के दूसरे सप्ताह में होगी खिलाड़ियों की मिनी नीलामी!

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jan 2021 01:41:07 PM
IPL: Players will have mini auction in second week of February!

खेल डेस्क। इस साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के लिए तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी है।  खबरों के अनुसार, इसी महीने की चार तारीख को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की गवर्निंग काउंसिल की बैठक में इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर भी चर्चा हुई। 

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि टीमों को यह भी निर्देश दिया जा चुका है कि जिन खिलाडिय़ों को वह नहीं रखना चाहती है उन्हें 21 जनवरी तक रिलीज कर दें। इस रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के आईपीएल के लिए फरवरी के दूसरे सप्ताह में खिलाडिय़ों की एक मिनी नीलामी होगी। 

भारत में इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजनों बहुत हद तक 10 जनवरी से शुरू होने वाले सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट की सफलता पर निर्भर करेगा। गौरतलब है कि पिछले साल कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण आईपीएल के 13वें संस्करण का आयोजन यूएई में किया गया था। साल 2020 में मुम्बई इंडियन ने खिताब पर कब्जा किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.