IPL Points Table : आईपीएल के सातवें मैच में हार के बाद दिल्ली चौथे नंबर पर पहुंची, राजस्थान 5वें पर, दिल्ली की पारी में कोई भी बल्लेबाज नहीं लगा पाया छक्का

Samachar Jagat | Friday, 16 Apr 2021 10:51:49 AM
IPL Points Table: Delhi reached number four after defeat in seventh match of IPL, Rajasthan on 5th, no batsman could hit six in Delhi's innings

इंटरनेट डेस्क। आईपीएल के सातवें मैच में कल राजस्थान ने दिल्ली को तीन विकेट हराते हुए लीग में अपनी पहली जीत दर्ज की है। जयदेव उनादकट की शानदार गेंदबाजी के बाद डेविड मिलर और क्रिस मॉरिस की तूफानी पारियों ने आखिरकार राजस्थान को विजयी बना ही दिया। सबसे ख़ास बात कल के मैच की ये रही कि राजस्थान के गेंदबाजों ने इतनी शानदार गेंदबाजी कर डाली कि दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज पूरी पारी में एक भी छक्का नहीं लगा पाया।

इस हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2021 की अंकतालिका में चौथे स्थान पर खिसक गई है है वहीं राजस्थान दिल्ली के बाद पांचवें नंबर पर आ गया है। लीग में अब तक हुए सात मैचों के आधार पर अंकतालिका में अबतक विराट कोहली की आरसीबी टॉप पर है।

आरसीबी ने दोनों मैचों में जीत हासिल की है। वहीं मुंबई इंडियंस ने एक मैच में जीत और एक में हार के बाद दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया हुआ है। वहीं पंजाब किंग्स ने एक मैच खेला है और जीत के बाद तीसरे नंबर पर मौजूद है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.