IPL: वीरेंद्र सहवाग ने बताया दिग्गज विराट कोहली की कमियां

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:12:46 PM
IPL: Virender Sehwag points out the shortcomings of legend Virat Kohli

IPL 2022 : विराट कोहली एक बार फिर फेल, शॉर्ट और वाइड गेंद का पीछा करते हुए गिरे आरसीबी के नतीजे फाइनल रेस से बाहर हो रहे हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटरों वीरेंद्र सहवाग और पार्थिव पटेल ने उनकी बर्खास्तगी पर विस्तार से चर्चा की और इस सीजन में उनके प्रदर्शन का विश्लेषण किया।


 
राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा। आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली को कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ पारी की शुरुआत करने से काफी उम्मीदें थीं। पहले ही ओवर में विराट कोहली ने ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर डीप स्क्वेयर लेग पर छक्का लगाया। हालांकि, आरसीबी के पूर्व कप्तान ने शॉर्ट और वाइड गेंद का पीछा करते हुए विकेटकीपर संजू सैमसन को एक आसान कैच देकर अपना विकेट गंवा दिया।

वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विराट कोहली ने अपने पूरे करियर की तुलना में इस सीजन में ज्यादा गलतियां की हैं। उन्होंने यह भी समझाया कि जब कोई फॉर्म में नहीं होता है तो वे अलग-अलग चीजों की कोशिश करते हैं और अलग-अलग तरीकों से आउट हो जाते हैं। यही हाल विराट कोहली का है।

नजफगढ़ के नवाब ने भी बड़ा बयान दिया कि, ''विराट कोहली ने आरसीबी के प्रशंसकों को निराश किया है, वह आसानी से गेंद छोड़ सकते थे लेकिन उनकी अति-चिंता ने उन्हें एक बहुत ही आयात मैच में मिला दिया। "

विराट कोहली ने 16 मैचों में 22.73 की खराब औसत के साथ 341 रन बनाए हैं। राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से हारने के बाद आरसीबी क्वालीफायर दो से बाहर हो गई।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.