IPL2021 Victory Celebrations : कप्तान एमएस धोनी के ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के बाद भारत लौटने के बाद ही चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल जीत का जश्न मनाएगी, टीम ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा

Samachar Jagat | Saturday, 16 Oct 2021 03:10:01 PM
IPL2021 Victory Celebrations :  Chennai Super Kings will celebrate IPL victory only after captain MS Dhoni returns to India after the Twenty20 World Cup, the team said in an official statement.

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के फाइनल में कल कोलकाता नाइट राइडर्स को 27 रनों से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनने में सफल रही हैं। महेन्द्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई ने आईपीएल में ऐतिहासिल उपलब्धि हासिल की है।मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की शानदार कप्तानी देखन को मिली। हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल जीत का जश्न अभी नहीं मनाया है। चेन्नई टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 2021 का जश्न कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के भारत लौटने के बाद ही मनाया जाएगा। डुप्लेसिस को मैन आफ द मैच चुना गया था। 

 

No celebrations minus MS Dhoni, CSK will celebrate IPL win after skipper returns to India: CEO

Read @ANI Story | https://t.co/pO3vlb9DFa#IPL2022 #CSK #Dhoni pic.twitter.com/oj1qnK6ANQ

— ANI Digital (@ani_digital) October 16, 2021

महेन्द्र सिंह धोनी 17 अक्टूबर से यूएई में शुरू हो रही आईसीसी ट्वेंटी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप में भारतीय टीम के मेंटर बने हुए हैं। इसलिये धोनी ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप के बाद ही भारत लौटेंगे और इसके बाद ही चेन्नई की टीम आईपीएल जीत का आधिकारिक जश्न तभी ही मनाएगी। फाइनल में चेन्नई ने केकेआर को 27 रनों से हराया था। 

चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 192 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 165 रन ही बना पाई थी। चेन्नई की ओर से ओपनर जोड़ी रुतुराज गायकवाड़ और फा डु प्लेसिस ने चेन्नई को शानदार शुरुआत दी। रुतुराज ने जहां 27 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली। वहीं प्लेसिस ने 59 गेंदों पर 86 रन जड़ दिये। प्लेसिस ने सात चौके और तीन छक्के लगाए। वहीं रुतुराज ने तीन चौके और एक छक्का लगाया। 

वहीं रोबिन उथप्पा ने अंतिम ओवर में विस्फोटक पारी खेलते हुए 15 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 31 रन बनाए। वहीं मोइन अली 20 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से 37 रनों पर नाबाद लौटे। केकेआर की ओर से ओपनिंग जोड़ी ने शानदार खेल दिखाया। केकेआर के दोनों ओपनरों ने अर्धशतक जड़े। शुभमन गिल 51 रन और वेंकटेश अय्यर ने 32 गेंदों पर तेजतर्रार 50 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा टीम का अन्य कोई खिलाड़ी लंबी पारी नहीं खेल पाया। दोनों के रहते एक समय लग रहा था कि केकेआर इस मैच में चेन्नई को हराकर चैंपियन बन जाएगा लेकिन दोनों के आउट होने के बाद केकेआर के खिलाड़ी एक के बाद एक पवेलियन लौटते चले गए। चेन्नई की ओर से शार्दूल ठाकुर ने सर्वाधिक तीन विकेट लिये। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.