Ishaan Kishan की खूबसूरत गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया है मॉडल ,जानें उनके बारे में ये रोचक जानकारी

Samachar Jagat | Monday, 10 Oct 2022 01:58:43 PM
Ishaan Kishan's beautiful girlfriend Aditi Hundiya is a model, know this interesting information about her

टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रांची में दूसरे वनडे मैच में 93 रनों की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को आसान जीत दिलाई। ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं।  आइए जानते है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड के बारे में। 

अदिति हुंडिया ने ईशान किशन को भेजा प्यार


रांची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में बल्लेबाज के 93 रन बनाने के बाद अदिति हुंडिया ने ईशान किशन को अपना प्यार भेजा।  

अदिति हुंडिया मॉडलिंग करियर


अदिति हुंडिया ने मिस इंडिया 2017 पेजेंट के साथ अपनी मॉडलिंग की शुरुआत की, जहां उन्हें एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का ताज पहनाया गया।  

अदिति हुंडिया ने कई प्रतियोगिता जीती हैं


अदिति एलीट मिस राजस्थान 2016 में मिस ब्यूटीफुल आईज और मिस बॉडी ब्यूटीफुल जैसे खिताब भी जीत चुकी हैं।  

अदिति हुंडिया हैं पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट


मॉडल अदिति हुंडिया टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ईशान किशन की गर्लफ्रेंड हैं। अदिति एक पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट हैं।  

आईपीएल नीलामी में ईशान किशन को भारी कीमत मिलने पर अदिति हुंडिया


जब ईशान किशन को आईपीएल नीलामी में 15.25 करोड़ रुपये मिले, तो मुंबई इंडियंस ने उन्हें बधाई देने के लिए एक पोस्ट डाला और अदिति ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। 

 अदिति हुंडिया ईशान किशन को डेट कर रही हैं


अदिति हुंडिया के  फेवरेट क्रिकेटर्स एमएस धोनी और विराट कोहली हैं लेकिन जब वह खेल रहे होते हैं तो वह ईशान किशन को चीयर करने से नहीं चुकती ।  

ईशान किशन ने रांची में दूसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 93 रन बनाए


टीम इंडिया के बल्लेबाज ईशान किशन ने 9 अक्टूबर को रांची में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे वनडे में 84 गेंदों में 93 रनों की तूफानी पारी खेली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.