आईएसएल 2021-22: लीग में सप्ताहांत 'डबल हेडर’ मुकाबले रात साढ़े नौ बजे से

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 01:37:59 PM
ISL 2021-22: Weekend 'double header' match in the league from 9:30 pm

न्यूज़ डेस्क | देश की शीर्ष घरेलू फुटबॉल प्रतियोगिता इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी (2021-22) सत्र में सप्ताहांत होने वाले 'डबल हेडर’ (एक दिन में दो मैच) मुकाबलों को रात 09:30 (साढ़े नौ बजे) से खेला जाएगा।

पीटीआई-भाषा को पता चला है कि 'फुटबॉल स्पोर्ट्स डेवलपमेंट लिमिटेड’ द्बारा आयोजित आईएसएल अपने सात साल के इतिहास में पहली बार देर शाम सप्ताहांत शुरू करने का प्रयास करेगा। आईएसएल क्लब से जुड़े एक सूत्र ने कहा, '' लीग ने क्लबों को सप्ताहांत डबल हेडर के शुरू होने के समय में संभावित बदलाव के बारे में सूचित किया है।’’ उन्होंने कहा, '' खिलाड़ियों के नजरिये से रात 9:30 बजे से मैच खेलना एक अच्छा फैसला होगा क्योंकि इससे उन्हें उमस से राहत मिलेगी।’’

आईएसएल के नियमित मैच शाम साढ़े सात बजे से खेले जाते रहे है जबकि सप्ताहांत पर इसके मुकाबले शाम साढ़े पांच शुरू होते थे। लेकिन इस बदलाव के बाद ये मैच रात साढ़े नौ बजे शुरु होंगे। सप्ताहांत के डबल हेडर के समय में बदलाव की पुष्टि करते हुए एक अन्य सूत्र ने बताया, ''लीग के 2०21-22 सत्र के कार्यक्रम की घोषणा अगले सप्ताह की शुरुआत में होने की संभावना है।’’ पिछले सत्र की तरह यह सत्र भी गोवा में खेला जाएगा, जहां स्टेडियम में दर्शकों के प्रवेश पर रोक होगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.