IPL13: हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी था: पांडेय

Samachar Jagat | Friday, 23 Oct 2020 09:00:04 PM
It was important for us to do well performance: Pandey

दुबई। राजस्थान रॉयल्स को हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर मैन ऑफ द मैच बने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी मनीष पांडेय ने कहा है कि टीम के मध्य-क्रम को लेकर बहुत बातें हो रही थी और हमारे लिये अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था।

मैच में नाबाद 83 रन पारी खेलकर हैदराबाद को जीत दिलाने वाले पांडेय ने कहा, ''हमारे मध्य-क्रम को लेकर बहुत बातें हो रही थीं। हमारे लिए बेहतर प्रदर्शन करना बहुत जरूरी था। बहुत खुशी है कि अब इस तरह की बातें होनी रूक गई हैं। हमारे लिए हैदराबाद के लिए जीतने का अवसर था, वास्तव में बहुत खुश हूं कि मैं यहां पर खड़ा हूं। हमारे पास जोफ्रा आर्चर से निपटने की योजना थी। हमारे पास भारतीय गेंदबाजों को मौका देने की योजना थी और यह काम कर गया।

उन्होंने कहा, ''विजय शंकर ने बल्लेबाजी में लंबे समय तक साथ दिया। वह हमारे लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये। हम इस मैच से सकारात्मक चीजें लेने की कोशिश कर रहे हैं और हम टूर्नामेंट के शेष मैचों में इसे बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.