स्पिन को बेहतर खेलने के लिये जाधव को जडेजा और ब्रावो से पहले भेजा : Fleming

Samachar Jagat | Thursday, 08 Oct 2020 03:30:03 PM
Jadhav sent before Jadeja and Bravo to play spin better: Fleming

अबुधाबी। चेन्नई सुपर किग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिग ने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए केदार जाधव को रविद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो से पहले भेजा गया क्योंकि वह स्पिन को बखूबी खेलता है । जाधव ने 12 गेंद में सात रन बनाये । केकेआर ने बुधवार को यह मैच दस रन से जीता ।

फ्लेमिग ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,'' हमें लगा कि केदार स्पिन को बखूबी खेलता है और रन बना लेगा जबकि जडेजा फिनिशर का काम करेगा । लेकिन ऐसा हुआ नहीं और हमें काफी आत्ममंथन करना होगा ।’’

कोच ने कहा कि उनके बल्लेबाजों ने मैच पर से पकड़ गंवा दी क्योंकि 11वें से 14वें ओवर के बीच में सिर्फ 14 रन बने ।
उन्होंने कहा ,'' उस समय अगर शेन वॉटसन या अंबाती रायुडू आउट नहीं हुए होते तो कहनी अलग होती । हम तेजी से रन नहीं बना सके और मैच पर से पकड़ छूटती गई।’’ सुरेश रैना की कमी टीम को एक बार फिर खली लेकिन फ्लेमिग ने कहा कि उनके पास संतुलित टीम है ।

उन्होंने कहा ,'' हमारे पास काफी बल्लेबाज हैं और टीम संतुलित है । मुझे नहीं लगता कि अतिरिक्त बल्लेबाज से कुछ मदद मिलने वाली है ।’’ धीमी विकेट पर स्पिनर रविद्र जडेजा को गेंदबाजी नहीं दिये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा ,''यह सवाल एम एस धोनी के लिये है । ये फैसले मैं नहीं करता । मुझे लगता है कि हवा को देखकर यह फैसला लिया गया होगा और हमारे मध्यम तेज गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे थे।’’ (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.