जय शाह ने आईपीएल को लेकर कह दी बड़ी बात, हो सकता है विवाद

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Oct 2020 12:55:43 PM
Jai shah said ipl quality symbol of cricket

उनकी यह टिप्पणी किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को खेले गए मुकाबले के बाद आई। इस मैच में दो बैक-टू- बैक सुपर ओवर के बाद पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हराया।  दिलचस्प बात यह है कि रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए पहले मैच का फैसला भी सुपर ओवर के जरिये हुआ। जिसमे कोलकाता ने जीत दर्ज की।

जय शाह ने कहा कि रविवार को तीन सुपर ओवर अविश्वसनीय थे। उन्होंने ट्वीट किया,क्रिकेट की गुणवत्ता औररोमांचक अंत इस सीजन में आईपीएल की पहचान रही है। रविवार को 3 सुपर ओवर अविश्वसनीय थे। रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ, पंजाब की टीम नौ मैचों में छह अंकों के साथ छठे स्थान पर है और 20 अटूबर को उसका सामना दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

दूसरी ओर, डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, जो कि शीर्ष पर काबिज दिल्ली से दो अंक कम है। मुंबई की टीम अगले शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का सामना करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.