मेलबर्न रेनेगाडेस के लिये महिला बिग बैश लीग में खेलेंगी जेमिमा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 01:18:25 PM
Jemima to play in Women's Big Bash League for Melbourne Renegades

न्यूज़ डेस्क | भारत की युवा बल्लेबाज जेमिमा रौद्रिगेज आगामी महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगाडेस के लिये खेलेंगी । आयोजकों ने बुधवार को यह घोषणा की । 21 वर्ष की जेमिमा का यह लीग में पहला सत्र होगा । शेफाली वर्मा और राधा यादव भी 14 अक्टूबर से शुरू हो रही लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिये खेलेंगी ।

जेमिमा ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा ,'' मेरा मुख्य लक्ष्य अच्छा क्रिकेट खेलना और उसका मजा लेना होगा । मुझे पता है कि ऐसा करने पर ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूंगी ।’’ जेमिमा आस्ट्रेलिया से वनडे श्रृंखला हारने वाली भारतीय टीम में नहीं थी लेकिन हाल ही में 'द हंड्रेड ’ श्रृंखला में उन्होंने नार्दनã सुपरचार्जसã के लिये शानदार प्रदर्शन करके सात मैचों में 249 रन बनाये ।

रेनेगाडेस के कोच साइमन हेलमोट ने कहा ,'' जेमिमा काफी प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है जो 21 वर्ष की उम्र में दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है । ब्रिटेन में 'द हंड्रेड’ श्रृंखला में उसने शानदार प्रदर्शन किया । वह हर मैदान पर तेजी से रन बना सकती है ।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.