ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम से बाहर होते ही Joe Burns ने खेली तूफानी पारी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 11:55:14 AM
Joe Burns played a stormy innings as soon as he was out of Australia's Test team

खेल डेस्क। भारत के खिलाफ चल रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज से ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होते ही सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स ने तूफानी पारी खेल चयनकर्ताओं को करारा जवाब दिया है।  

मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ मिली हार के बाद दाएं हाथ के बल्लेबाज जो बन्र्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इसके बाद बर्न्स ने बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन कर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने बिग बैश लीग के 28वें मैच में सिडनी थंडर के खिलाफ तूफानी अर्धशतकीय पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई।

जो बन्र्स ने इस मैच में केवल 38 गेंदों में 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इस पारी के कारण ही उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरसकार भी दिया गया। मैच में सिडनी थंडर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों मं 8 विकेट पर 174 रन बनाए। जवाब में ब्रिसबेन हीट ने 19.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। बर्न्स ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 2 छक्के और 5 चौके लगाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.