कोविड-19 प्रोटोकॉल तोडऩे के कारण जोफ्रा आर्चर को मिली ये सजा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Jul 2020 02:12:26 PM
Jofra Archer out of second test due to breaking Kovid-19 protocol

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को जैव सुरक्षित प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया है और उन्हें अब पांच दिन तक पृथकवास पर रहना होगा।

कोविड-19 महामारी के बावजूद यह श्रृंखला खेली जा रही है तथा साउथम्पटन में पहले टेस्ट मैच किसी तरह की कोई घटना नहीं घटी थी। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान में कहा, ''इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर को टीम के जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन करने के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ आज (गुरुवार 16 जुलाई) से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया है। ’’

इसमें कहा गया है, ''आर्चर को अब पांच दिन तक पृथकवास पर रहना होगा और इस दौरान उनके कोविड-19 के लिये दो परीक्षण होंगे। इन दोनों के नेगेटिव आने पर ही वह पृथकवास से बाहर निकल पाएंगे। ’’ आर्चर ने इस गलती के लिये माफी मांगी जिसके बारे में ईसीबी के बयान में विस्तार से नहीं बताया गया है।

उन्होंने कहा, ''जो कुछ भी हुआ उसके लिये मुझे बेहद खेद है। मैंने स्वयं को ही नहीं बल्कि पूरी टीम और प्रबंधन को खतरे में डाला। मैं अपने इस कृत्य के नतीजों को स्वीकार करता हूं और मैं जैव सुरक्षित वातावरण में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति से क्षमा मांगता हूं। ’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.