Julia Gorges ने 31 साल की उम्र में टेनिस को अलविदा कहा

Samachar Jagat | Thursday, 22 Oct 2020 09:30:02 AM
Julia Gorges said goodbye to tennis at age 31

बर्लिन। विबलडन की पूर्व सेमीफाइनलिस्ट जूलिया जोर्जेस ने 31 साल की उम्र में बुधवार को टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा की। जर्मनी की यह खिलाड़ी 2०18 में सर्वश्रेष्ठ नौवीं रैकिग पर पहुंची थी। उनकी मौजूदा रैंकिग 45वीं थी। उनका सबसे हालिया मैच फ्रेंच ओपन में जर्मनी की लॉरा सिगमंड के खिलाफ दूसरे दौर में था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।
जॉर्जेस ने टेनिस के खेल को संबोधित एक पत्र में लिखा कि वह 15 साल के पेशेवर करियर के बाद 'अलविदा कहने के लिए तैयार’ है।

उन्होंने कहा, '' मुझे हमेशा से पता था कि खेल को अलविदा कहते समय मुझे कैसा लेगेगा, वह समय अब अब आ गया है। मैं अपने जीवन के टेनिस अध्याय को बंद करने और एक नया अध्यय को शुरू करने के लिए तैयार हूं, जिसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं।’’

विम्बलडन 2०18 के सेमीफाइनल में वह सेरेना विलियम्स से सीधे सेटों में हार गयी थी। वह फ्रेंच ओपन 2०14 में मिश्रित युगल में नेनाद जिमोनजिक के साथ उपविजेता रही थी। वह जर्मनी में 2०14 में फ़ेड कप के फाइनल में भी पहुंची थी। जूलिया 2०11 में स्टुटगार्ट और 2०17 में मास्को तथा जुहाई में डब्ल्यूटीए एलीट ट्राफ्री की विजेता रहीं है।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.