Jwala Gutta Wedding : कभी मोहम्मद अजहरूद्दीन के साथ इश्क़ लड़ाने वालीं चाइनीज मूल की ज्वाला गुट्टा 22 अप्रैल को तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के इस स्टार के साथ लेंगी सात फेरे?

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Apr 2021 03:09:55 PM
Jwala Gutta Wedding: Jwala Gutta of Chinese origin, who once had a flirtation with Mohammad Azharuddin, will take seven rounds with this Telugu film industry star on April 22?

स्पोर्ट्स डेस्क। अपनी खूबसूरती और अपने खेल से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा जल्द शादी करने जा रही हैं। दरअसल उनकी शादी को लेकर उनके फैंस को बरसों से इंतजार था लेकिन अब शायद उनका ये इंतजार खत्म होने जा रहा है। ज्वाला गुट्टा ने आज मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वे एक्टर विष्णु विशाल से 22 अप्रैल शादी करने जा रही हैं। शादी का समारोह प्राइवेट होगा जिसमें बहुत करीबी लोग ही शामिल होंगे।

 

LIFE IS A JOURNEY....
EMBRACE IT...

HAVE FAITH AND TAKE THE LEAP....

Need all your love and support as always...@Guttajwala#JWALAVISHED pic.twitter.com/eSFTvmPSE2

— VISHNU VISHAL - V V (@TheVishnuVishal) April 13, 2021

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल दोनों ने आज ट्विटर पर शादी का एक कार्ड शेयर किया है। दोनों सेलेब्रिटी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले, 37वें बर्थडे के मौके पर ज्वाला ने विशाल से सगाई की थी। विष्णु विशाल तमिल सिनेमा के बड़े स्टारों में से एक हैं। एक्टिंग के साथ ही उनकी बॉडी को लेकर भी वे काफी तारीफें सुनते हैं। विष्णु विशाल जल्द सुपरस्टार राणा डुग्गूबाती के साथ फिल्म अरण्या में नजर आएंगे।

ये दोनों सितारों की दूसरी शादी है। विष्णु विशाल इससे पहले रजनी से शादी कर चुके हैं। उनका एक बेटा आर्यन भी है। मतभेदों की वजह से दोनों के बीच साल 2018 में तलाक हो गया था। बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला की शादी चेतन आनंद से हुई थी और 2011 में उनका भी तलाक हो गया था।

ज्वाला गुट्टा पहली भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी है जिन्होंने ओलंपिक के दो वर्गों में क्वालिफाई किया है। हालांकि वे यहां देश को कोई पदक नहीं दिला सकीं। अश्वनी पोनप्पा के साथ उनकी जोड़ी देश ही नहीं दुनियाभर में सराही गई है। वहीं क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के साथ भी उनके इश्क के चर्चे रहे हैं। हालांकि कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। ज्वाला गुट्टा चाइना मूल की हैं। उनकी मां चाइना से थी तो पिता तेलुगू भारतीय हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.